ads
(20/04/2023) तिहाड़ मे नये नियम लागू होने पर कैदियो को सजा मे मिलेगी छूट
नई दिल्ली- तिहाड़ की जेलों में बंद कैदियों को विचाराधीन अवधि के दौरान उनके अच्छे आचरण के आधार पर छूट दी जाएगी। वर्तमान में यह केवल दोषी ठहराए गए कैदियों को मिलती रही है। तिहाड़ जेल के प्रवक्ता अरविंद कुमार ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि जेल के वरिष्ठ अधिकारियों ने पहली बार ये फैसला लिया है।
(17/04/2023) दिल्ली उपराज्यपाल ने दिल्ली पुलिस के खरीदे गए नए वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया
नई दिल्ली: उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने आज दिल्ली पुलिस के 250 नए खरीदे गए वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया, जो लगातार बढ़ती परिचालन आवश्यकताओं के मद्देनजर शहर के पुलिस बल की दक्षता और गतिशीलता में महत्वपूर्ण वृद्धि करेंगे। 100 एर्टिगा और 150 बोलेरो सहित वाहनों को सराय काले खां के पास यमुना तट पर सृजित हरी-भरी संपदा बांसेरा से झंडी दिखाकर रवाना किया।
(18/04/2023)  लोगो की गर्दन दबोच कर लुटपाट करने वाले गिरोह को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
दिल्ली- शाहदरा जिला रोहित मीणा उप पुलिस आयुक्त के कार्यालय से जानकारी मिली की शाहदरा डिस्ट्रिक्ट, थाना सीमापुरी की पुलिस टीम ने दो लूटरो को गिरफ्तार कर लूट का मामला दर्ज किया गया। शिकायतकर्ता शेखर ठाकुर S/O प्रेम चंद निवासी पुरानी सीमापुरी दिल्ली। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह रैपिड मेट्रो, आनंद विहार में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है। आगे बताया कि 07 अप्रैल 23 को लगभग 8.45 बजे के करीब जब वह आनंद विहार के लिए बस लेने के लिए अप्सरा बार्डर की ओर जा रहा था,और जब वह अंडरपास विवेक विहार के समीप अप्सरा बार्डर की ओर पहुंचा तो पीछे से तीन लड़के आये जिसमें से एक ने उसकी गर्दन को जोर से पकड़ लिया, दूसरे ने पीछे से उसके दोनों हाथ पकड़ा और तीसरा ने उसका मोबाइल फोन और पर्स जिसमे 4200/- रुपये और दस्तावेज जबरदस्ती कर लूट लिया। और जिसके कारण शिकायतकर्ता फुटपाथ पर गिर गया। आरोपी द्वारा डकैती करने के बाद, वह मौके से फरार हो गए।
(18/04/2023) 
(10/03/2023) गोवा में मध्‍य प्रदेश के नेता और दोस्‍तों की पैसा न मिलने पर कालगर्ल ने की पिटाई
गोवा : मध्य प्रदेश के एक नेता और उनके दो दोस्तों की गोवा में दो कालगर्ल ने जमकर पिटाई कर दी। वे कालगर्ल की सेवाएं लेने के बाद उनका पैसा चुकाए बिना ही होटल से निकलने की फिराक में थे। कालगर्ल को यह समझ आ गया। उन्होंने तीनों को घेर लिया और पिटाई कर दी।
(17/01/2023) बिहार-पटना में DSP,पार्षद और टीचर कर रहे थे शराब पार्टी, पुलिस पहुंची तो बोल दिया हमला
बिहार के छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों के बावजूद शराब के शौकीन लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस अधिकारी और जनप्रतिनिधि से लेकर शिक्षित लोग भी खराबबंदी का माखौल उड़ाने में परहेज नहीं कर रहे हैं। ताजा घटना राजधानी पटना का है, जहां एक रिटायर्ड डीएसपी और वार्ड पार्षद द्वारा शराब पार्टी करने का मामला सामने आया है। इस
(17/01/2023) दिल्ली में बेख़ौफ़ बदमाश वारदात को दे रहे खुले आम अंजाम- गोली मार 2 लाख रुपए लूट कर फरार, घटना cctv में कैद
उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके मनी ट्रांसफर का व्यापार करने वाले व्यापारी को अज्ञाक्त बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर लूट को अंजाम दिया पीडित के मुताबिक शॉप बंद करने के दौरान 2 बाइक पर सवार हेलमेट पहने 4 अज्ञाक्त बदमाशो ने लूट को अंजाम दिया विरोध करने पर गोली मारी ओर आसानी से फरार हो गए घटना का cctv भी सामने आया है
(11/07/2013) मेट्रो एमएमएस मामले में दर्ज हुई FIR
नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो ने मेट्रो ट्रेन में जोड़ों की अश्लील हरकतों वाले दृश्यों को पोर्न साइटों पर अपलोड किए जाने वाले मामलें में दिल्ली पुलिस की साइबर अपराध इकाई में एफआईआर दर्ज कराई है। दिल्ली मेट्रो ने सीसीटीवी फुटेज के लीक का आरोप केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएएफ) पर लगाया है। सीआईएसएफ ने हालांकि आरोपों को खारिज किया है और सफाई दी है कि वह केवल निगरानी एजेंसी है।
(11/07/2013) एक नही दो नही बल्कि 13 महिलाओं से शादी रचा डाली
जयपुर। एक युवक ने शादी को ही व्यवसाय बना डाला जी हाॅ तमिलनाडु के एक युवक ने जल्द अमीर बनने के लिए एक नही दो नही बल्कि 13 महिलाओं से शादी रचा डाली। युवक अलग-अलग शहर जा कर नई-नई अमीर महिलाओं के साथ विवाह करता और कुछ महीने या कुछ साल बाद धन-दौलत बटोरकर फरार हो जाता था।
(11/07/2013) आभूषण लूटने के आरोप पर विधायक पर केस दर्ज
आगरा। मनकामेश्वर मंदिर की बारहदरी का ताला तोड़कर आभूषण लूटने के आरोप पर कोर्ट ने भाजपा विधायक जगन गर्ग समेत डेढ़ दर्जन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। मनकामेश्वर मंदिर के बाहर स्थित प्राचीन बारहदरी पर कब्जे को लेकर तीन माह पहले विधायक जगन प्रसाद गर्ग और मंदिर प्रशासन आमने-सामने आ गए थे। पंचायत के बाद विधायक ने अपने समर्थकों के साथ पहुंचकर बारहदरी का ताला तोड़ दिया था।
(06/07/2013) मोबाइल छीनने में सेंचुरी बनाने वाले पुलिस गिरफ्त में
जय हिन्द संवाद 37 मोबाइल और 40 मोबाइल की बैट्री बरामद नोएडा। अपराधी चाहे कितना भी शातिर क्यों न हो कभी न कभी पुलिस गिरफ्त में आ ही जाता है। दिन में कैब चलाने वाले रात में लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। इस गिरोह ने मोबाइल छीनने में सेंचुरी तो बना ही दी है। थाना सेक्टर-20 पुलिस इस गिरोह से 38 महंगे मोबाइल और अलग-अलग मोबाइलों की 40 बैटरी बरामद करने का दावा किया है। थाना सेक्टर-20 के वरिष्ठ उप निरीक्षक डी तिवारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक युवती से सेक्टर-18 में लूटपाट कर भागे बदमाश बीती रात किसी अन्य वारदात को भी अंजाम देने में की फिराक में घूम रहे हैं। तभी पुलिस ने उनको पकडऩे की कोशिश की तो पुलिस गच्चा देकर यह बदमाश भागने लगे।
(06/07/2013) पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया
आगरा। पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए इस रैकेट के सरगना आशू अग्रवाल और दिल्ली की युवती समेत पांच आरोपियों को सिकंदरा क्षेत्र के होटल से गिरफ्तार कर लिया। सिकंदरा-बोदला रोड स्थित होटल किशन कान्हा में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर शुक्रवार को पुलिस ने छापा मारकर युवती और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी सुभाष चंद्र दुबे ने बताया कि सेक्स रैकेट का सरगना ताजगंज के धांधूपुरा निवासी आशीष अग्रवाल उर्फ आशू है।
(31/05/2013) आपसी जंग में बिल्डर माफिया की मौत
बिल्डर की आपसी जंग में आज एक बिल्डर माफिया की मौत हो गई है, खलील नाम के इस करोड़पति बिल्डर को अज्ञात लोगों ने गोलियों से छन्नी कर दिया, पुरानी दिल्ली के मशहूर बिल्डर खलील की कुछ अज्ञात हमलावरों ने उसके ऑफिस में ही गोली मारकर हत्या कर दी है, खलील के एक साथी इस्माइल को भी पाँव में गोली लगी है, जिसे लोक नायक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, खलील पर लाहौरी गेट इलाके में स्थित उसके ऑफिस में हमला हुआ, .. इलाके में भरी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है, .. प्राप्त जानकारी के अनुसार रात करीब ग्यारह बजे जब खलील @ मामा खलील अपने तिलक बाज़ार में स्थित ऑफिस में अपने असिस्टेंट इस्माइल के साथ था तो कुछ लोग अचानक आए और ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं, खलील के पेट और छाती के अलावा शरीर के कई अन्य हिस्सों में छह गोलिया लगीं, पुलिस उसे सेंट स्टीफन अस्पताल ले गई जहाँ उसकी मौत हो गई, ... इसे बिल्डर माफिया की आपसी रंजिश का नतीजा माना जा रहा है, .... खलील पुराणी दिल्ली के अलावा दिल्ली के कई इलाकों में बिल्डिंग और प्रोपर्टी का काम करता था, कुछ समय पहले यह मकोका के तहत जेल भी काटकर आया था, इसके खिलाफ दिल्ली के कई थानों में आपराधिक मामले हैं,
(31/05/2013)  आंख मारने पर मुकदमा, चार दिन बाद मिली जमानत
नई दिल्ली।। लड़कियों की तरफ भद्दे इशारे और अश्लील कॉमेंट्स करने वालों पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है। हाल ही में एक नाबालिग लड़की को आंख मारने और फ्लाइंग किस करने पर दो युवकों को जेल की हवा खानी पड़ी।
(30/05/2013) मय्यपन के सट्टेबाजी में शामिल होने के सबूत:मुंबई क्राइम ब्रांच
बीसीसीआई चीफ श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन को आईपीएल में सट्टेबाजी और स्पॉट फिक्सिंग कांड में उनकी कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की पूछताछ में मयप्पन ने सट्टेबाजी को लेकर अपना गुनाह कबूल लिया, मयप्पन ने कहा कि वे विंदू दारा सिंह के जरिए सट्टा लगाते थे... शनिवार को मयप्‍पन को कोर्ट में पेश किया जाएगा. ऊधर, बीसीसीआई चीफ श्रीनिवासन पर मयप्‍पन की गिरफ्तारी के बाद इस्‍तीफे का दबाव बढ़ गया है, अगले 24 घंटे में श्रीनिवासन के इस्‍तीफे का फैसला हो जाएगा...
(30/05/2013) पिता के शब्द को भी शर्मशार कर डाला
महिलाओ को घर से बाहर असुरक्षित समझा जाता है - - -मगर आंकड़े यह भी बताते है की महिला दुष्कर्म के मामलों में सबसे ज्यादातर जानकार और सगे सम्बन्धियों का हाँथ होता है - - -एक नाबालिग लड़की से उसके पिता द्वारा बलात्कार का ऐसा मामला सामने आया है जिसने पिता के शब्द को भी शर्मशार कर डाला - - - बाप बेटी के रिश्ते को तार तार कर डाला - -
(29/05/2013) ट्रेन में किशोरी के साथ हुआ दुष्कर्मः कानपुर
कानपुर। कानपुर के सेन्टल रेलवे स्टेशन पर एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक स्टेशन पर खड़ी ट्रेन के डिब्बे में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ है। ट्रेन में किशोरी से रेप के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
(29/05/2013) 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म: आजमगढ़
आजमगढ़ । आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पर 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह 6 साल की बालिका दिल्ली की रहने वाली है। खबरो के मुताबिक आजमगढ रेलवे स्टेशन पर लावारिश हालत में यह छह साल की बालिका मिली थी।
(29/05/2013) 2 दिन के मासूम को शौचालय के पाइप से जिंदा निकला
बीजिंग। चीन में एक दो दिन का नवजात शिशु अपार्टमेंट के शौचालय में बह गया। बचाव दल ने अपनी मेहनत से शिशु को सीवेज पाईप से बचा लिया। खबरो के मुताबिक झेनजियांग के पूर्वी प्रांत जिन्हुआ के निवासियों ने चैथी मंजिल के शौचालय से इस दो दिन के बच्चे के रोने की आवाज सुनकर बचाव दल को बुलाया गया।
(29/05/2013) सामूहिक दुष्कर्म की झूठी शिकायत पर महिला को 10 साल की जेल
टीकमगढ। एक महिला ने अपने साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की झूठी शिकायत करने के आरोप में अदालत ने महिला कों 10 साल की कैद की सजा सुना दी है। यह फैसला मध्यप्रदेश के टीकमगढ जिले की एक अदालत ने थाने में सामूहिक बलात्कार की झूठी शिकायत करने पर सुनाई है।
(29/05/2013) कराकास के क्लब में अमेरिकी दूतावास के दो कर्मचारियों को मारी गोली
कराकास। अमेरिकी दूतावास के दो कर्मचारियों को कराकास में गोली मार कर उनको गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। सूत्रों के मुताबिक यह घटना एक स्ट्रीप क्लब में हुई। अमेरिकी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता पैट्रिक वेंट्रेल ने वॉशिंगटन में संवाददाताओं से कहा कि हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि कराकास में हुई एक घटना में अमेरिकी दूतावास के दो सदस्य घायल हो गए
(28/05/2013) मामूली विवाद के चलतें पत्नी ने पति पर चाकू से हमला किया
मुरादनगर। ब्रजविहार कॉलोनी से सोमवार को एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुन कर आप दंग रह जाएंगे। यहा एक पत्नी ने मामूली विवाद के चलते अपने पति को चाकु से मारकर घायल कर दिया।
(27/05/2013) 14 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म
जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन नगर कोतवाली क्षेत्र में एक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। घर में घुसकर दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया। इस मामले को पुलिस स्टेशन में दर्ज करा दिया गया है।
(25/05/2013) आतंकियों का काबुल में यूएन, सीआईए के कार्यालय पर हमला
काबुल। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में तालिबान आतंकवादियों नें हमला किया। यह हमला शुक्रवार देर शाम को हुआ है। दहशतगर्दो ने बुर्ज-ए-शाहरारा इलाके में भारतीय दूतावास की खाली पड़ी पुरानी इमारत के निकट एक के बाद एक चार जोरदार धमाके किए।
(24/05/2013) हैदराबाद हवाईअड्डे से सट्टेबाज मोहम्मद गिरफ्तार
हैदराबाद। दिल्ली पुलिस के एक दल ने क्रिकेट के एक सट्टेबाज को हैदराबाद के अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि क्रिकेट में सट्टेबाजी के रैकेट के संबंध में दिल्ली पुलिस के एक दल ने यहां राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से यहया मोहम्मद नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
(24/05/2013) 12 साल कैद हुई अश्लील वीडियो बनाने वाले डॉक्टर को
लंदन। भारतीय मूल के डॉक्टर देविंदर सिंह बैंस जांच व सर्जरी के दौरान महिला मरीजों के अश्लील वीडियो बनाते थें इसके चलतें डॉक्टर देविंदर कों एक अदालत ने 12 साल कैद की सजा सुना दी है। बैंस मूलतरू मंगलौर का रहने वाला है। वह अपनी रिस्ट वॉच में लगे हिडन कैमरे से अश्लील वीडियो बनाता था।
(22/05/2013) जेसिका लाल मर्डर केस में हो सकती है सुनवाई
नई दिल्ली। मॉडल जेसिका लाल हत्याकांड मामले को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट एक अहम निर्णय आज ले सकती हैं। मामलें में झूठी गवाही देने के चलतें बॉलीवुड अभिनेता शायन मुंशी समेत 19 लोगों के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट बुधवार को अपना निर्णय दे सकता है
(18/05/2013) सीबीआई SP ने ली 15 लाख की घूस
नई दिल्ली। सीबीआई के अधिकारीयों का पर्दाफाश हो गया। मामला कुछ इस तरह है कि एक सीनियर अधिकारी विवेक दत्त और एक इंस्पेक्टर राजेश को एक जमीन विवाद में 15 लाख रूपए घूस लेते हुए गिरफ्तार किया गया है।
(18/05/2013) पुलिस ने किया छात्राओं से यौन उत्पीड़न का पर्दाफाश
जयपुर। जयपुर में शरिरिक रूप से अस्मर्थ छात्राओं से यौन उत्पीड़न का मामला सामनें आया है। जिससें राज्य के लोग इस मामलें को लेकर काफी खफा है। पुलिस के द्वारा किए गए एक अभियान के जरिए यह मामला सामने आया है।
(14/05/2013) रांची में सेक्स के दौरान ब्लीडिंग से लड़की की मौत
रांची।। रांची के एक इंटरमीडिएट कॉलेज में पढ़ने वाली स्टूडेंट की पहली बार सेक्स के दौरान ज्यादा ब्लीडिंग हो जाने की वजह से मौत हो गई। पुलिस ने एक स्थानीय होटेल से 17 साल की लड़की का अर्धनग्न शव बरामद करने के बाद उसके बॉयफ्रेंड को अरेस्ट कर लिया है।