ads
(30/11/2013) आ गया 'शोले 3डी' का पहला रोमांच भरा ट्रेलर
शोले 3डी फॉर्मेट में आ रही है। इसका ट्रेलर भी फिल्म जैसा ही सतरंगी और मजेदार है। 3डी शोले की रिलीज की तारीख फाइनल हो ही गई। 38 साल पुरानी बॉलीवुड की इस सबसे चर्चित फिल्म के 3डी वर्जन के लिए दर्शकों की उत्सुकता काफी दिनों से बनी हुई है।
(18/11/2013) इथियोपियाई फिल्म प्रशंसकों के लिए खुशी का पल
नई दिल्ली:इथियोपियाई फिल्म प्रशंसकों के लिए यह खुशी का पल है। हॉरीजन ब्यूटीफुल इथियोपिया की एकमात्र फिल्म है जो हैदराबाद में जारी 18वें अंतर्राष्ट्रीय बाल फिल्म महोत्सव में दिखाने के लिए चुनी गई है।
(18/11/2013) बस कंडक्टर से ऐक्टर बने जॉनी वाकर
मुंबई की धरती पर सचिन तेंडुलकर ने अपना 200वां टेस्ट मैच खेला और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। क्रिकेट के दीवाने भावुक हो उठे, मगर यह भावुकता तब प्रसन्नता में बदल गई जब सचिन को 'भारत रत्न' से नवाजे जाने का सरकारी ऐलान हुआ।
(12/11/2013) रंगारंग कार्यक्रमों की भरमार - ग्लोबल फिल्म समारोह
मारवाह स्टूडियो में चल रहे तीन दिवसीय 6वें ग्लोबल फिल्म समारोह के दूसरे दिन सर्वप्रथम डाक्यूमेंट्री फिल्मों पर कार्यषाला का आयोजन किया गया उसके बाद फिल्म निर्देषक व लेखक डा॰ लवलीन थडॉनी की पुस्तक मेरी ज़मीन मेरा आसमान का विमोचन किया गया। विमोचन के अवसर पर डा. वी.पी. वैदिक, फिल्म निर्देषक पंकज पराषर, हरियाणावी सिनेमा के कलाकार उतर कुमार, न्यूयार्क फिल्म विष्वविद्यालय के प्रोफेसर कार्ल बार्दोष, हॉलीवुड फिल्म निर्देषक जेनो हॉडी उपस्थित हुए।
(13/10/2013) कोचाड़ीयान-द लिजेंड फिल्म के लिए खास गाना सुपरस्टार रजनीकांत की आवाज में।
डेब्यूटन डायरेक्टर सौंदर्या रजनीकांत आश्विन ने सुपरस्टार और उनके पिता रजनीकांत से गाना गवाकर एक बड़ी उपलब्धि हासिल करली है जब की अबतक को डायरेक्टर कर नहीं पाया वह सौंदर्या ने कर दिखाया है अपनी फिल्म कोचाडियान-द लिजेंड के लिए।
(23/08/2013) सालसा डांस की दुनिया भर में बढ़ रही है लोकप्रियता ओ.पी चौहान- न्यू दिल्ली
नई दिल्ली कमानी ऑडिटोरियम में इंडियन कौंसिल फॉर कल्चरल रिलेशन दिल्ली ने एम्बेसी ऑफ़ कोलम्बिया द्वारा स्विंग लेटिनो (सालसा म्यूजिक एंड डांस ग्रुप) द्वारा सालसा डांस प्रस्तुत किया गया जहाँ मेहमान कलाकारों का लोगो ने दिल खोल कर स्वागत किया वँही पुरे डांस ग्रुप ने अपने दमदार परफॉरमेंस से लोगो का मन मोह लिया।
(09/08/2013) सुष्मिता भी करेंगी अब इंडस्ट्री में कमबैक
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनीवर्स सुष्मिता सेन भी फिल्म इंडस्ट्री में कम बैक करने जा रही है।
(09/08/2013) अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि मैं फिल्में नहीं, फिल्में मुझे चुनती हैं
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा है कि वह फिल्मों का चयन नहीं करती है बल्कि फिल्में ही उनका चयन करती है।
(19/07/2013) व्हिस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल ने अमिताभ बच्चन को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से समान्नित किया
व्हिस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल ने बिग बी को फिल्म इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए Lifetime Achievement Maestro Award से सम्मानित किया।
(17/07/2013) (Praveen Arora) रमैया वस्तावैया के प्रमोशन में जुटे कलाकार
डायरेक्टर प्रभुदेवा और प्रोड्यूसर कुमार तोरानी की आने वाली रोमांटिक फिल्म रमैया वस्तावैया के प्रमोशन के लिए दिल्ली के पार्क होटल में पत्रकारों से रूबस् हुए। इस मौके पर अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत कर रहे नवोदित अभिनेता गिरिष कुमार, अभिनेता विनोद खन्ना,रंधीर कपूर, अपने पूनम ढिल्लो, साउथ के एक्टर नाशिर और फिल्म के प्रोड्यूसर कुमार तोरानी ने मिडिया के समक्ष उपस्थित होकर अपनी फिल्म के बारें में बातचीत की।
(17/07/2013) (Praveen Arora)मुश्किलों से लड़ना सिखाती है फिल्मभाग मिल्खा भागः फरहान अख्तर
भारत के मशहूर पूर्व ओलंपियन और एथलीट मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म भाग मिल्खा भाग में फरहान मिल्खा सिंह का किरदार निभा रहे हैं। इसमें में सोनम कपूर,प्रकाश राज,दिव्या दत्ता और पवन मल्होत्रा भी है। फिल्म के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने कहा कि यह फिल्म एक इंसान के जुनून और जज्बे को बयान करती है। फरहान ने कहा कि यह फिल्म एक एथलीट पर आधारित नहीं है। फिल्म एक इंसान के जज्बे, जुनून पर आधारित है जो हमें जिंदगी की मुश्किलों से ना भागते हुए, उनका सामना करने और उन्हें जीतने के लिए प्रेरित करती है। असल जिंदगी पर बनी इस फिल्म में फरहान को किन चुनौतियों का सामना करना पडा और फिल्म के दौरान बीते पलों के बारे में फरहान का क्या कहना है जानते है उनकी ही जुबानी:
(13/07/2013) बॉलिवुड के पहले 'सुपरस्टार विलन' प्राण का निधन हो गया
बॉलिवुड के पहले 'सुपरस्टार विलन' प्राण का निधन हो गया है। 93 वर्षीय प्राण ने शुक्रवार रात 8.30 बजे मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। वह लंबे समय से बीमार चल रह थे। प्राण को हाल ही में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक मुंबई के शिवाजी पार्क में शनिवार दोपहर 12 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा
(11/07/2013) युक्ता मुखी पर ससुर ने उछाली कीचड़
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड युक्ता मुखी ने अपने ससुराल वालों कें उपर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था लेकिन इस मामलें को लेकर युक्ता कें ससुराल वाले फिलहाल गिरफ्तारी से बच गए हैं। कोर्ट ने सभी को 25-25 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दी। कोर्ट ने सबूतों के साथ छेड़खानी नहीं करने, अदालत की अनुमति के बगैर देश छोड़कर नहीं जाने और हर बुधवार व शनिवार को जांच अधिकारी के समक्ष हाजिर होने की शर्त पर जमानत दी।
(11/07/2013) डी डे है मेरे लिए चुनौतीपूर्ण: हुमा कुरैशी
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है कि उनकें लिए फिल्म डी डे में उनका निभाया किरदार बहुत चुनौतीपूर्ण रहा। उनकी वर्ष 2012 में प्रदर्शित श्गैंग्स ऑफ वासेपुरश् से अपने सिने करियर की शरूआत करने वाली हुमा कुरैशी की डी डे प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी ने रॉ एजेंट का किरदार रूपहले पर्दे पर साकार किया है।
(06/07/2013) युक्ता ने पति पर लगाया पिटाई का आरोप
मुंबई। फिल्म अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड युक्ता मुखी ने अपने ही पति पर प्रिंस टुली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। युक्ता ने प्रिंस टुली पर पिटाई का आरोप लगाया है। युक्ता मुखी के पति न्यूयॉर्क के व्यवसायी और वित्तीय सलाहकार है।
(06/07/2013) फिर टूटा सलमान का दिल
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का एक बार फिर दिल टूट गया है। सलमान को प्यार में एक बार फिर से धोखा मिल गया है। वैसे तो सलमान के आसरे इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों ने अपनी किस्मत संवारी है लेकिन बाद में वे उनको अकेला छोड़ कर चली गईं।
(28/05/2013) संजय को घर के खाने को लेकर, टाडा कोर्ट में चुनौती
मुंबई। यरवदा जेल के अधिकारियों ने फिल्म अभिनेता संजय दत्त के घर का खाना मुहैया कराने पर आपत्ति जताई है। इस सुविधा को जेल नियमावली का हवाला देते हुए टाडा कोर्ट में चुनौती दी गई है।
(25/05/2013) दिलीप सेन - समीर सेन का २५ सालगिरह बॉलीवुड में, और 4 जनरेशन दादा साहेब फाल्के पुरस्कार।
यह जोड़ी दिलीप सेन - समीर सेन एक चाचा भतीजा की जोड़ी है, जो विगत २५ वर्षो से संगीत की दुनिया में एक मिसाल है। यह समारोह तीन कारणों से यादगार है, पहली दिलीप सेन की शादी की सिल्वर जुबली, दूसरी उनकी जोड़ी की सिल्वर जुबली, तीसरी 'दादा साहेब फाल्के अवार्ड' की।
(22/05/2013) मुन्ना भाई को यरवदा जेल में शिफ्ट किया गया
मुंबई। अभिनेता संजय दत्त को सजा के मुताबिक पूणें की यरवदा जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। सुत्रों कें मुताबिक संजय को यरवदा जेल में बुधवार सुबह करीब 6ः15 बजें मुंबई की आर्थर रोड जेल से शिफ्ट किया गया।
(22/05/2013) अक्षय शूटिंग के दोरान हुए घायल
नई दिल्ली। बालिवुॅड के खिलाडी अक्षय कुमार शूटिंग करते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए है। यह हादसा तब हुआ जब अक्षय कुमार तमिल एक्शन फिल्म थुपक्की के रीमेक की शूटिंग कर रहें थे।
(21/05/2013) इस साल "दी इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबोर्न" 'मिस' करेगा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन जी को।
दी इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबोर्न बड़े खेद से घोषित किया है की पौराणिक अभिनेता अमिताभ बच्चन जी की उपस्थिति फेस्टिवल के अंतिम समारोह के लिए रद्द हो गयी
(20/05/2013) कॉन फिल्म महोत्सव में ऐश्वर्या ने मचायी धुम
नई दिल्ली। ऐश्वर्या अब फिल्मों में लौटने के लिए लगता है काफी मेहनत कर रही है। मां बनने के बाद ऐश्वर्या काफी समय तक फिल्मों से दूर रहीं। कुछ दिनों पहले मां बनने के बाद उनका वजन कुछ बढ़ गया था। जिसकी वजह से वे अपने करियर पर ज्यादा फोकस नहीं कर पा रही थीं।
(20/05/2013) संजय ऑर्थर रोड जेल में ही 1 महिने तक रहेंगे
मुंबई। मुन्ना भाई संजय दत्त के मुंबई ब्लास्ट से जुड़े होने के कारण दोषी करार हो चूके है। संजय दत्त को एक महीने की सजा मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में ही काटनी होगी। खबर के मुताबिक संजय दत्त को एक महीने बाद पुणे की यरवदा जेल में शिफ्ट किया जा सकता है।
(11/05/2013) सलमान-कैटरीना ने सबको पीछे छोड़ा
मुंबई। सलमान खान और कैटरीना कैफ टाइम्स सेलेबेक्स वेब साइट के सर्वे के मुताबिक मार्च महीने में बॉलीवुड के सितारों में पहला पायदान हासिल किया है। अभिनेत्रियों में कैटरीना ने प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर और बिपाशा बसु को कड़ी टक्कर देते हुए पहला स्थान प्राप्त किया है।
(10/05/2013) भजन सम्राट श्री अनुप जलोटा ने किया गीतकार दिनेश्वर माली रचित नवमी पुस्तक " शिर्डी वाले साईं बाबा के भजन " का लोकार्पण
मुंबई ! गीतकार व लेखक दिनेश्वर माली रोहिडा रचित नवमी पुस्तक " शिर्डी वाले साईं बाबा के भजन " का लोकार्पण मशहूर गायक भजन सम्राट श्री अनूप जलोटा के कर कमलो से ज्योतिषाचार्य पुनीत वोरा ( झाडोली ) एडवोकेट एम . डी . माली , फिल्म कलाकार यीशु गुप्ता , समाजसेवी नानजीराम पुरोहित द्वारा किया गया !
(09/05/2013) रियाज़ और रेशमा गांगजी ने ब्राइडल शो किया जुहू के सी प्रिंसेस होटल में
लिबास स्टोर के मालिक और जाने माने रेशमा और रियाज़ गांगजी ने जुहू के सी प्रिंसेस होटल में ब्राइडल शो किया जहाँ शावर अली और अमृता पटकी ने रैंप पर वाक किया . राहुल रॉय ,आकृति नागपाल ,चांदी परेरा ,रागिनी नंदवानी ,सोनू ककर ,इमाम सिद्दीकी ,पूजा मिश्रा शो देखने आये . लेहेंगा और शेरवानी की कई पोशाके अलग अलग रंग और डिज़ाइन की देखने को मिलीं शो में .पार्टी देर रात तक चली
(08/05/2013) (Parveen Arora)समलैगिंग किरदार में नजर आएगें ..... गुलशन ग्रोवर
बालीवुड बेडमैन के रूप में लोकप्रियता पाने वाले अभिनेता गुलशन ग्रोवर के खाते में सबसे ज्यादा नकारत्मक किरदार ही आए। अस्सी के दशक से अपने को फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाले गुलशन ने फिर पीछे मुड़कर नही देखा, लगभग तीस सालों में चार सौ से भी अधिक फिल्मों में उन्होंने कई तरह की भूमिकाएं निभाई। गुलशन ग्रोवर ने ना केवल भारतीय सिनेमा में बल्कि हॉलीवुड मैं और अंतरराष्ट्रीय सिनेमा में अपनी पहचान बनाई। गुलशन ग्रोवर इन दिनांे सुर्खियों में अपनी नई फिल्म बात बन गई में अभिनीत पुरुष वेश्या (समलैंगिक) किरदार को लेकर। अपने केरिष्र को लेकर वे क्या सोचते सुनते है हाल में उनसे हुई बातचीत हुई पेश है उसके प्रमुख अंश है ................
(29/03/2013)  धमाकों के बाद भी डी कंपनी से थे संजय दत्त के रिश्ते
नई दिल्ली।। सन् 1993 मुंबई ब्लास्ट केस में आर्म्स ऐक्ट के तहत दोषी ठहराए गए संजय दत्त के लिए माफी की मुहिम चलाई जा रही है। इस मुहिम को चलाने वालों में प्रेस काउंसिल के चेयरमैन मार्कंडेय काटजू से लेकर कांग्रेस के ताकतवर महासचिव दिग्विजय सिंह तक शामिल है। इन लोगों को तर्क है कि जब संजय दत्त ने डी कंपनी के हथियार रखे थे तब वह नादान थे और उन्होंने 93 के बाद दोबारा कोई गलती नहीं की। वैसे, यह बहस का मुद्दा हो सकता है कि 33-34 साल का आदमी कैसे नादान और मासूम हो सकता है।
(29/03/2013) दर्शको का मनोरंजन ही हमारा मकसद है: राकेश यादव
(Parveen Arora)मेरे डैड की मारूती,पान सिंह तोमर,खोसला का घोसला और बैंड बाजा बारात जैसी कम बजट में बनी हिट फिल्मों से प्रभावित राकेश यादव भी इन दिनों तेरी चाहत में नामक हिन्दी फिल्म के निर्माण में जुटे है। बालीवुड के चर्चित निर्देशक राकेश यादव की पहली फिल्म मैं दीवाना हॅू थी। इसके बाद उन्होंने गबरू गंवारअडियल जाट,सीलिंग की फिलिंग,दिमाग की दही ,नौचंदी का मेला,फार्म हाऊस, औरविजय भव फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल सुरताल के साथ करो धमाल,हम है कमाल के,आशाऐं,आस और म्युजिक अलबम तडपता बा जोबना हमार, खाटू श्याम जी का मेला,कांवड भोले की,ले चल कांवड, उडे गुलाल,मेला,कुडी बिहारन,कब तक तडपईबो का निर्देशन कर चुके है।
(26/03/2013) जब मंदिर से चोरी करते पकड़े गए आमिर, पडऩे वाला था थप्पड़!
आमिर खान का बॉलीवुड में जाना-पहचाना नाम है। करोड़ो रूपए कमाते है लेकिन अजीब बात है कि पिछले दिनों एक मंदिर की दानपेटी से पैसे चोरी करते पकड़े गए। आमिर को पकड़कर पुलिस को सौंपने ही वाले थे कि लेकिन अचानक अभिनेत्री अनुष्का शर्मा वहां आ गई और बात चीत करके मामला सुलझा लिया।